खरीदना चाहते हैं सस्ता फोन? बस कुछ दिन और ठहर जाएं, तगड़ी बैटरी के साथ जल्द आने वाला है धांसू स्मार्टफोन


नई दिल्ली. Moto G24 Power को भारत में अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा. चीनी स्मार्टफोन कंपनी ने नए फोन के आने की घोषणा ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल के जरिए की है. मोटोरोला ने Moto G24 Power को अपनी इंडिया वेबसाइट पर लिस्ट भी किया है. इस लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन्स सामने आ गए हैं और इसके डिजाइन को भी देखा जा सकता है. कंपनी ने कंफर्म किया है कि ये फोन ग्लेशियर ब्लू और इंक ब्लू शेड्स में आएगा. जारी टीजर में ये भी बताया गया है कि ये फोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर, डुअल रियर कैमरा सेटअप और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा.

मोटोरोला ने अपने ऑफिशियल X अकाउंट पर कंफर्म किया है कि Moto G24 Power को भारत में 30 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. इसकी बिक्री कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और दूसरे लीडिंग रिटेल स्टोर्स से होगी. कंपनी की साइट और फ्लिपकार्ट दोनों पर ही स्मार्टफोन के मेजर स्पेसिफिकेशन्स बताए गए हैं.

ये भी पढ़ें: इन दोनों फोन में एक जैसा डिस्प्ले, सेम टू सेम कैमरा भी, फिर क्यों एक का दाम ₹15,000 ज़्यादा है?

Moto G24 Power के ये होंगे फीचर्स
Moto G24 Power को लेकर ये कंफर्म किया गया है कि इसे ग्लेशियर ब्लू और इंक ब्लू कलर ऑप्शन में उतारा जाएगा. जारी लिस्ट के मुताबिक ये फोन एंड्रॉयड 14 पर चलेगा और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56-इंच HD+ डिस्प्ले मिलेगा. साथ ही इस फोन में 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज के साथ MediaTek Helio G85 प्रोसेसर होगा.

फोटोग्राफी के लिए Moto G24 Power के रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा और एक 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16MP कैमरा मौजूद होगा. इसके अलावा फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर साइड माउंटेड होगा. इसमें Dolby Atmos सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर्स भी होंगे. ये फोन 6,000mAh की बैटरी के साथ आएगा और यहां 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा.

फिलहाल फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी साफ तौर पर नहीं मिली है. हालांकि, ये फोन 10,000 रुपये की आसपास वाली कीमत में आ सकता है.

Tags: 5G Smartphone, Motorola, Tech news, Tech news hindi

Leave a Comment