चुपके से लॉन्च हुआ 8GB रैम वाला Infinix का सुपरकूल फोन, मिलता है AI लेंस कैमरा और कई दमदार फीचर


सस्ते फोन का इंतजार सभी को रहता है, और इसी इंतज़ार को खत्म करने के लिए बजट फोन बनाने वाली कंपनी इनफिनिक्स ने भारत में अपना नया फोन Infinix Smart 8 Pro लॉन्च कर दिया है. कंपनी द्वारा चुपके से पेश किए गए इस फोन में कई ऐसी खासियत दी गई हैं जिसे देख कर ग्राहक खुश हो जाएंगे. खास बात ये है कि इस स्मार्ट 8 सीरीज़ के लेटेस्ट फोन में 50-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. फोन में  8GB तक रैम मौजूद है और यह Android 13 (Go एडिशन) पर काम करता है.

बता दें कि फिलहाल कंपनी ने इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इनफिनिक्स के ऑफिशियल वेबसाइट पर हुई लिस्टिंग से मालूम हुआ है कि इसमें 4GB या 8GB रैम के साथ 64GB या 128GB इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- गर्म पानी के लिए चलाते हैं हीटिंग रॉड तो भूलकर भी न करें ये 3 गलतियां, हो जाएगी बड़ी मुसीबत

इनफिनिक्स स्मार्ट 8 प्रो आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रॉयड 13 (गो एडिशन) पर काम करता है. इसमें 6.66-इंच HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन का रेजोलूशन 720×1,612 पिक्सल है, और इसे 90Hz रिफ्रेश रेट और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ पेश किया गया है.

कंपनी का लेटेस्ट फोन मीडियाटेक हीलियो G36 चिपसेट से लैस है, जिसे 8GB तक LPDDR4x रैम के साथ जोड़ा गया है. ग्राहक इस फोन को गैलेक्सी व्हाइट, रेनबो ब्लू, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें- फोन में ठीक से नहीं आता नेटवर्क तो तुरंत बदल दें ये 4 Setting, मिनटों में बढ़ेगी स्पीड, मिलेगा फुल टावर

फोन में 50 मेगापिक्सल कैमरा
कैमरे के तौर पर इनफिनिक्स ने स्मार्ट 8 प्रो को f/1.85 अपर्चर के साथ 50-मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ f/2.0 अपर्चर के साथ एक AI लेंस से लैस है. फोन में आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है. Infinix Smart 8 Pro में यूज़र्स को 128GB तक स्टोरेज मिल जाएगी, और इसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है.

पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है.  कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर इनफिनिक्स के इस फोन में 4G LTE, Wifi 5, ब्लूटूथ 5, एक यूएसबी टाइप-C पोर्ट और एक 3.5mm ऑडियो जैक मिलता है.

सेंसर के तौर पर इसमें जायरोस्कोप, ई-कंपास, एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और एक प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी दिया गया है. फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है.

Tags: Infinix, Mobile Phone

Leave a Comment