बस कुछ दिन और रगड़ना पड़ेगा पुराना फोन, फरवरी में आ रहे हैं एक से बढ़ कर एक मोबाइल, देखें लिस्ट


मार्केट में लगातार नए-नए मोबाइल आते रहते हैं. स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां भी नए प्रोडक्ट को लेकर इतनी एक्टिव हो गई हैं कि किफायत दाम में जबरदस्त फीचर की पेशकश करती हैं. ऐसे में कई बार हम कंफ्यूज़ हो जाते हैं कि नया फोन लिया भी जाए तो कौन सा लिया जाए. अगर आप भी अपने पुराने फोन से थक गए हैं तो अब समय आ गया है कि नया फोन ले लिया जाए. इसके लिए बस आपको थोड़ा इंतज़ार करना होगा.

ऐसा इसलिए क्योंकि साल 2024 का दूसरा महीना फरवरी शुरू हो चुका है, और इस महीने कई नए फोन लॉन्च होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- Setting में थोड़ा सा बदलाव करेंगे तो पूरा दिन चलती रहेगी बैटरी, चार्जर साथ रखने का झमेला ही खत्म

Nothing Phone 2a: इस फोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2024 में लॉन्च किया जा सकता है. फोन को फ्लिपकार्ट पर रिवील कर दिया है, और बैनर पर ‘Coming Soon’ लिखा है. ऐसी रिपोर्ट मिली है कि फोन को दो कलर ऑप्शन ब्लैक एंड व्हाइट कलर में पेश किया है, और इसे लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसमें 8जीबी रैम और 128जीबी की स्टोरेज मिलती है. ऐसा मालूम हुआ है कि फोन को करीब 37000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है.

IQOO Neo 9 Pro: आईकू ने कंफर्म कर दिया है कि इस नए फोन को 22 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. लॉन्चिंग से पहले फोन की कई खासियत सामने आ गई है. अमेज़न पर इस फोन का पेज लाइव हो गया है और मालूम चला है कि ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट और दो स्टोरेज ऑप्शन 8जीबी, 256जीबी और 12जीबी, 256जीबी के साथ आ सकता है. फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा, और पावर के लिए इस फोन में 5150mAh की बैटरी दी गई है.

ये भी पढ़ें- भर गई है फोन की स्टोरेज तो तुरंत कर लें ये बदलाव, चुटकियों में होगा काम, फास्ट चलेगा मोबाइल!

Honor X9B 5G: पता चला है कि ऑनर का लेटेस्ट फोन Honor X9b को 15 फरवरी को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा. फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.79 इंच का AMOLED डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर हो सकता है. कैमरे के तौर पर फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा मेन कैमरा हो सकता है.

Oppo F25 5G: कहा जा रहा है कि ओप्पो अपनी पॉपुलर F-सीरीज़ के F25 के साथ वापसी कर सकता है, और ऐसा कहा जा रहा है कि इसे भारत में फरवरी में लॉन्च किया जाएगा. ओप्पो F25 के एंड्रॉइड 14 पर आधारित ColorOS 14 पर चलने की उम्मीद है, और इसमें 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी.

Xiaomi 14 Ultra: इस फोन को 2024 फरवरी में लॉन्च किया जाएगा. ऑनलाइन रिपोर्ट्स से पता चलता है कि Xiaomi 14 Ultra को 26 फरवरी से 29 फरवरी, 2024 तक बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में लॉन्च किया जा सकता है.

Tags: Mobile Phone, Tech news, Xiaomi

Leave a Comment