‘लोहे’ वाली बॉडी के साथ आएगा Xiaomi का नया फोन, खासियत ऐसी कि फेंक न दें पुराना मोबाइल


हाइलाइट्स

शाओमी 14 अल्ट्रा की बॉडी मेटल फ्रेम की होगी.
Xiaomi के इस सीरीज़ के प्रो मॉडल में 6.73-इंच का 2K LTPO डिस्प्ले हो सकता है.
शाओमी का ये फोन 512GB और 1TB स्टोरेज के ऑप्शन के साथ आ सकता है.

शाओमी के फ्लैगशिप फोन शाओमी 14 अल्ट्रा को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है. अब इसे लेकर एक अहम खासियत का खुलासा हुआ है. टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने X (पहले ट्विटर) पर पोस्ट करके जानकारी दी है कि शाओमी 14 अल्ट्रा की बॉडी मेटल फ्रेम की होगी, न कि ये टाइटेनियम फ्रेम के साथ आएगा. हालांकि 91 मोबाइल में छपी एक रिपोर्ट में सामने आया है कि शाओमी टाइटेनियम फ्रेम को सभी स्टैंडर्ड वेरिएंट में न देकर टाइटेनियम स्पेशल एडिशन पेश करेगा. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं होगा जब कंपनी किसी सीरीज़ का स्पेशल एडिशन पेश करेगी.

इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि Xiaomi 14 Extremely चीन में तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा. शाओमी का ये फोन 512GB और 1TB स्टोरेज के ऑप्शन के साथ 16GB रैम मॉड्यूल  ऑप्शन में आ सकता है. इसके अलावा इसके बेस 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध कराया जा सकता है.

ये भी पढ़ें-चार्जिंग पर कब लगाना चाहिए फोन, 15%, 30% या 50% पर? सालों से मोबाइल चलाने वाले भी कर रहे हैं गलती

पहले भी सामने आ चुके हैं ये फीचर्स
इससे पहले गीकबेंच पर मिली जानकारी के मुताबिक Xiaomi 14 Extremely, स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट, 16 जीबी तक रैम और एंड्रॉयड 14-पर बेस्ड हाइपरOS के साथ आ सकती है. इसमें 6.7-इंच का 2K AMOLED 120Hz डिस्प्ले, एक अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 50-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.

Xiaomi के इस सीरीज़ के प्रो मॉडल में 6.73-इंच का 2K LTPO डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज की पेशकश की जा सकती है. वहीं इसके बेस मॉडल में 6.36-इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले हो सकता है.

ये भी पढ़ें-फोन पर बात करते हुए भूलकर भी न करना ये 3 गलतियां, पता भी नहीं चलता और हैकर्स उड़ा देते हैं सारे पैसे

फिलहाल फोन की कीमत और लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं है. लेकिन उम्मीद है कि इसे अगले एक दो महीने में पेश कर दिया जाएगा.

Tags: Mobile Phone, Redmi, Xiaomi

Leave a Comment