सिर्फ ₹1,999 है इस लग्जरी लुक वाले Smartwatch की कीमत, 7 दिन तक चलेगी बैटरी, हो जाएगी कॉलिंग भी


नॉइज़ ने भारत में NoiseFit Vortex Plus स्मार्टवॉच लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसे किफायत वॉच बताया है और इसकी कीमत 1,999 रुपये रखी गई है. इस बजट स्मार्टवॉच को ग्राहक 31 जनवरी से अमेज़न.इन से ऑनलाइन खरीद सकते हैं. ये स्मार्टवॉच एक सर्कुलर डायल के साथ आती है, और इसमें यूज़र्स को ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. इस वियरेबल में यूज़र्स को AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और कंपनी का दावा है कि इसे एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक आराम से चलाया जा सकता है.

खास बात ये है कि NoiseFit Vortex Plus स्मार्टवॉच मेटल स्ट्रैप डिज़ाइन के साथ आती है, और इस स्मार्टवॉच में लेदर और सिलिकॉन स्ट्रैप भी है.

ये भी पढ़ें- गर्म पानी के लिए चलाते हैं हीटिंग रॉड तो भूलकर भी न करें ये 3 गलतियां, हो जाएगी बड़ी मुसीबत

NosieFit Vortex Plus स्मार्टवॉच में 1.46-इंच का AMOLED डिस्प्ले और 600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलती है. ये स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसमें यूज़र्स को अपने पसंदीदा कॉन्टैक्ट को सेव करने का ऑप्शन मिलता है.

NoiseFit Vortex Plus स्मार्टवॉच में इन-बिल्ट माइक और स्पीकर फीचर मिलता है. इस स्मार्टवॉच में 100+ कस्टमाइजेबल वॉच फेस मिलता है और यह वॉच नॉइज़ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है.

ये भी पढ़ें- फोन में ठीक से नहीं आता नेटवर्क तो तुरंत बदल दें ये 4 Setting, मिनटों में बढ़ेगी स्पीड, मिलेगा फुल टावर

हेल्थ फीचर्स के अलावा, OS आपके फोन की नोटिफिकेशन वॉच पर दिखाता है. इसके अलावा ये मौसम अपडेट भी शो करता है और इसमें कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, क्विक रिप्लाई, स्मार्ट DND, रिमाइंडर और एक कैलकुलेटर भी मिलता है.

7 दिन तक आराम से चलेगी बैटरी
ये स्मार्टवॉच हार्ट रेट सेंसर और SpO2 मॉनिटर से लैस है. अच्छी बात ये है कि ये वॉच आपकी नींद, स्ट्रेस और बाकी रेगुलर एक्टिविटी को भी ट्रैक कर सकती है. नॉइज़ वोर्टेक्स प्लस कई स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है और कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर इसकी बैटरी 7 दिनों तक चल सकती है.

Tags: Tech news, Tech news hindi

Leave a Comment