सुपरफास्ट चार्जिंग, तगड़ी बैटरी और 16GB तक रैम, ऐसे फीचर्स के साथ आने वाले हैं दो नए फोन, बस थोड़ा इंतजार और


नई दिल्ली. Itel P55 और Itel P55+ को भारतीय बाजार में इस हफ्ते लॉन्च किया जाएगा. इस नई Power-series स्मार्टफोन्स की बिक्री अमेजन से की जाएगी. इन नए फोन्स के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर एक माइक्रोसाइट बनाई गई है, जहां फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स को देखा जा सकता है. अपकमिंग Itel P55 और Itel P55 + में 50MP प्राइमरी कैमरा और 256GB स्टोरेज मिलेगा. साथ ही इनमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जाएगा.

Itel P55 और Itel P55+ को 8 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. ये जानकारी अमेजन पर बनाए गए डेडिकेटेड लैंडिंग पेज पर दी गई है. हालांकि, अभी लॉन्च इवेंट की टाइमिंग और इंडिया प्राइस डिटेल सामने नहीं आई है. ई-कॉमर्स पर मौजूद लिस्टिंग से ये पता चला है कि दोनों ही हैंडसेट्स डुअल-टोन फिनिशिंग के साथ आएंगे. इन्हें ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन में देखा गया है. साथ ही इनमें होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन मौजूद है.

ये भी पढ़ें: छुपा रुस्तम निकला वीवो, चुपके से लॉन्च कर दिया 50MP सेल्फी कैमरे वाला फोन, मिलेगी तगड़ी रैम

मिलेंगे अलग-अलग चार्जिंग मोड
Itel P55 series के लिए जारी टीजर के मुताबिक इन फोन्स में 45W फास्ट चार्जिंग मिलेगा. इससे फोन को 30 मिनट में ही 70 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकेगा. इस हैंडसेट में तीन लेवल का चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. हाइपरचार्ज मोड में बैटरी 10 मिनट में ही 0 से 25 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगी. वहीं लो टेम्प चार्जिंग मोड फोन को ओवरहीट से बचाएगा. लेकिन फोन को लोवर वाट में चार्ज करेगा. साथ ही कंपनी के दावे के मुताबिक यहां AI-बेस्ड स्मार्ट चार्ज मोड भी मिलेगा.

लिस्टिंग के मुताबिक Itel ने Itel P55 और Itel P55+ में AI बैक्ड-डुअल कैमरा सेटअप भी मिलेगा. इसमें 50MP प्राइमरी कैमरा होगा और एक अनस्पेसिफाइड सेकेंडरी कैमरा होगा. इस स्मार्टफोन में 16GB रैम (वर्चुअल रैम के साथ) और 256GB तक स्टोरेज मिलेगा.

Itel P55 और Itel P55+ को Itel P40 और Itel P40+ के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. Itel P40 को पिछले साल मार्च में 7,699 रुपये में और Itel P40+ को जुलाई में 8,099 रुपये में लॉन्च किया गया था.

Tags: 5G Smartphone, Tech news, Tech news hindi

Leave a Comment