‘Annoyed’ Sunny Deol responds to speculations of Border 2 and Gadar 3 | सनी देओल एक सवाल से काफी परेशान हैं: लोग पूछते हैं- गदर-3, बॉर्डर-2 कब ला रहे हैं; बोले- हर बात में अफवाहें उड़ जाती हैं


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सनी देओल बार-बार एक ही सवाल से परेशान हो गए हैं। सनी ने कहा कि गदर-2 के बाद लोग उनसे सीक्वल को लेकर बार-बार सवाल करते हैं। उनसे पूछा जाता है कि गदर-3 और बॉर्डर-2 कब ला रहे हैं। हर चीज के रूमर्स उड़ जाते हैं।

दरअसल कुछ दिन पहले अफवाह उड़ी थी कि गदर-2 की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद सनी देओल जल्द ही बॉर्डर-2 में काम करेंगे। इसके लिए बकायदा अनाउंसमेंट भी हुई थी, हालांकि यह खबर फेक निकली।

जाहिर है कि पिछला साल सनी देओल के लिए यादगार रहा। गदर-2 ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया। गौर करने वाली बात यह है कि फिल्म का बजट काफी कम था।

हर दिन सनी देओल से होते हैं सवाल
सनी देओल ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा- जब से गदर-2 रिलीज हुई है, तब से रोज यह बात उठती है कि ये पार्ट-2 कब कर रहा हूं, वो पार्ट-2 कब कर रहा हूं? हर चीज के रूमर्स चले जा रहे हैं। कुछ होगा तो मैं खुद ही अनाउंस कर दूंगा। लोगों को अफवाहें फैलाना अच्छा लगता है।

सनी देओल फिलहाल फिल्म लाहौर-1947 पर काम कर रहे हैं
सनी देओल ने कहा कि सच्चाई यही है कि वो अभी फिल्म लाहौर-1947 पर काम कर रहे हैं। राजकुमार संतोषी इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। उन्होंने कहा- गदर-2 ने हमारे लिए कई रास्ते खोल दिए। राज बहुत टैलेंटेड हैं। मैंने उनकी तीन फिल्मों में काम किया है। ये सारी फिल्में अलग-अलग जॉनर की थीं।

राजकुमार संतोषी की फिल्मों ने सनी को दो नेशनल अवॉर्ड दिलाए, फिर विवाद हुआ और रिश्ते खराब हुए
लाहौर-1947 के साथ सनी देओल और राजकुमार संतोषी कई साल बाद वापस साथ आ रहे हैं। घातक के बाद दोनों ने कोई फिल्म साथ नहीं की। फिल्म भगतसिंह को लेकर दोनों में विवाद हुआ और फिर दोनों ने साथ काम नहीं किया।

राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में सनी ने दो नेशनल अवॉर्ड जीते थे। पहला घायल के लिए और दूसरा दामिनी के लिए। ये इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्टर-डायरेक्टर पेयर्स में से एक है।

सनी देओल और राजकुमार संतोषी की जोड़ी ने एक वक्त पर काफी बेहतरीन फिल्में दी हैं।

सनी देओल और राजकुमार संतोषी की जोड़ी ने एक वक्त पर काफी बेहतरीन फिल्में दी हैं।

आमिर हैं फिल्म के प्रोड्यूसर, तकरीबन 100 करोड़ हो सकता है बजट
आमिर खान फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म का बजट तकरीबन 100 करोड़ हो सकता है। इसका ज्यादातर हिस्सा सनी देओल फीस के तौर पर लेंगे। गदर-2 की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद सनी देओल की मार्केट वैल्यू काफी ज्यादा बढ़ गई है। खबरें हैं कि वो एक फिल्म करने के लिए इस वक्त 40 से 50 करोड़ तक फीस चार्ज करने वाले हैं।

Leave a Comment