Arbaaz Khan defends age difference between him and wife Shura, says couples with large age-gaps ‘have higher success rate’ | 16 साल छोटी लड़की से शादी पर अरबाज का रिएक्शन: बोले- जिन कपल्स के बीच एज गैप ज्यादा, उनका रिश्ता ज्यादा टिकता है


59 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अरबाज खान ने कहा कि वो अपनी वाइफ शुरा को दो साल से डेट कर रहे थे। हालांकि उन्होंने इसकी भनक दुनिया वालों को नहीं लगने दी। जब लगा कि सब कन्फर्म है, तब उन्होंने डायरेक्ट शादी करके सबको चौंका दिया। अरबाज और शुरा के बीच 16 साल का एज गैप है। इसे लेकर ट्रोलिंग भी हुई थी।

अब अरबाज ने इन ट्रोलर्स को जवाब दिया है। अरबाज ने कहा कि जिन कपल्स के बीच एज गैप ज्यादा होता है, उनका रिश्ता ज्यादा टिकता है। वरना आज कल तो एक साल में ही रिश्ते खत्म हो जाते हैं।

शादी का फैसला जल्दबाजी में नहीं लिया
अरबाज खान ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा- ऐसा नहीं है कि मेरी वाइफ 16 साल की हैं। उन्हें पता है कि उनकी लाइफ में क्या सही है क्या गलत। हम दोनों ने पिछले एक साल में एक दूसरे को काफी अच्छे से जाना है। शादी वाला डिसीजन किसी जल्दबाजी में नहीं लिया गया था। हम लोगों ने पहले एक दूसरे को अच्छे से जाना और समझा। जब लगा कि सब कुछ सही है, तब जाकर शादी करने का फैसला किया।

अरबाज और शुरा की मुलाकात फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी।

अरबाज और शुरा की मुलाकात फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी।

फैमिली को पता नहीं था, अरबाज शादी करेंगे
अरबाज ने कहा कि उनके पिता सलीम खान और भाई सलमान सहित फैमिली के किसी मेंबर को पता नहीं था कि वे शादी करने जा रहे हैं। उन्हें बस इतना पता था कि वो किसी लड़की के टच में हैं। हालांकि जब खान फैमिली को यह बात पता चली तो वे लोग काफी ज्यादा खुश हुए।

शादी को बिल्कुल प्राइवेट रखा गया था।

शादी को बिल्कुल प्राइवेट रखा गया था।

पिछले साल दिसंबर में हुई शादी
बता दें, पिछले साल 24 दिसंबर को अरबाज खान ने बहन अर्पिता के घर में शुरा खान के साथ निकाह पढ़ा। ये फंक्शन बिल्कुल प्राइवेट रखा गया था। सिर्फ फैमिली मेंबर्स और कुछ करीबी दोस्त ही इस पार्टी में शरीक हुए। अरबाज की पत्नी शुरा खान 41 साल की हैं। वो रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट हैं।

अरबाज पढ़े-लिखे और समझदार इंसान हैं- सलीम
बेटे की शादी पर कुछ दिन पहले पिता सलीम खान ने भी रिएक्शन दिया था। उन्होंने News18 Showsha से कहा- अरबाज ने शादी करने का निर्णय किया। मेरे हिसाब से यह कोई गुनाह नहीं है। अरबाज को अपनी दूसरी शादी के लिए फैमिली मेंबर्स से राय लेने की जरूरत नहीं थी।

वो पढ़े-लिखे और समझदार व्यक्ति हैं। अभी यंग भी हैं, उन्हें मेरे या किसी की परमिशन की जरूरत नहीं है। अरबाज अपनी लाइफ में खुश रहें, हमें इससे अधिक क्या चाहिए।

Leave a Comment