Babil Khan gets emotional remembering father Irrfan | पिता इरफान को याद कर इमोशन हुए बाबिल खान: पोस्ट शेयर किया, लिखा- काश आखिरी बार आपके साथ डांस कर पाता, लेकिन आपको फिर से ढूंढूंगा


56 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म ‘कला’ फेम एक्टर बाबिल खान ने दिवंगत पिता इरफान खान की याद में इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। 9 फरवरी को, बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में इरफान खान और बाबिल खान एक नाव पर खड़े हैं। बाबिल ने फोटो के कैप्शन में लिखा- कोई भी उन्हें उस तरह नहीं जानता था जैसे मैंने जाना, किसी ने भी मुझे उस तरह नहीं जाना जैसे उन्होंने जाना।

ये कहना आसान है, उन्हें याद करना आसान है। उन्हें खोने के बारे में इमोशनल होना और रोना आसान है। ये आसान है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मुश्किल क्या है? उनकी आवाज में उस खुशी को याद करना, जब वो मुझे देखकर बहुत तेज से चिल्लाकर मुझे बुलाते थे ‘बाबिलुउउउ!!!’ वो हर बार ऐसा करते थे।

बाबिल ने आगे लिखा- याद रखें, जब वो शूटिंग से दूर होंगे तो बंजर समय के लिए उन्हें खोना कितना दर्दनाक होगा। ये याद रखना मुश्किल है कि जब वो अपनी स्क्रिप्ट पढ़ते थे तो उनकी दाढ़ी मेरी उंगलियों पर कैसे महसूस होती थी। जब मैं उनके गाल खींचता था या जब वो झपकी लेते थे तो मेरी उंगलियां उनकी पलकों पर धीरे से कैसे टिकती थी। उनकी आवाज बहुत गहरी थी,लेकिन उनकी अवाज मेरे लिए किसी प्रार्थना से कम नहीं थी। एक ऐसी प्रार्थना जो आपकी घबराहट को शांत कर दे।

बाबिल ने लिखा- काश मैं आपके साथ एक आखिरी बार डांस कर पाता। आपको बता दूं, कि आपके सबक के बिना, मैं कभी भी जिंदा नहीं रह पाता। मैं आपको ढूंढूंगा, आपको फिर से ढूंढूंगा कहीं।

बाबिल खान का वर्क फ्रंट
बाबिल खान ने फिल्म काला से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। वो के के मेनन, आर. माधवन, दिव्येंदु और अन्य लोगों के साथ द रेलवे मेन में भी दिखाई दिए। 18 नवंबर को रिलीज हुई ये वाली वेब सीरीज भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है।

Leave a Comment