‘Bharat did not marry after seeing Deol surname’, celebrity status | ‘भरत ने देओल सरनेम देख शादी नहीं की’: ईशा ने कभी कहा था- हसबैंड को मेरे सेलिब्रिटी स्टेटस से कोई दिक्कत नहीं है


23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ईशा देओल और भरत तख्तानी एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने भरत तख्तानी के बारे में बताया था कि उन्हें ईशा के सेलिब्रिटी स्टेटस से कोई दिक्कत नहीं थी। वहीं मौजूद भरत ने भी कहा था कि मैंने देओल सरनेम देखकर ईशा से शादी नहीं की थी।

ईशा देओल ने 29 जून, 2012 को बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की।

ईशा देओल ने 29 जून, 2012 को बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की।

ईशा ने भरत और पापा धर्मेंद्र की तुलना की
ईशा देओल और भरत तख्तानी ने शादी के 12 साल बाद जॉइन्ट स्टेटमेंट के जरिए अपना डिवोर्स कंफर्म किया। फिल्मफेयर से बातचीत के दौरान ईशा ने कहा था- भरत तख्तानी जानते हैं कि अपने परिवार को एक साथ कैसे रखना है। इस मामले में वे पापा जैसे हैं। पापा अच्छी तरह से जानते हैं कि फैमिली को साथ कैसे रखते हैं। अगर भरत मुझे प्यार करते हैं, मेरी देखभाल करते हैं तो वो मुझे कभी निराश नहीं करेंगे। वो मेरे सेलिब्रिटी स्टेटस को लेकर भी कंफर्टेबल हैं। वो मुझे ईशा देओल के रूप में नहीं बल्कि मुझे ईशा, अपनी दोस्त के रूप में जानते हैं।

ईशा ने भरत के बारे में खुलकर बात की
ईशा ने आगे कहा- मैं अपने घर में हमेशा एक ‘प्रोटेक्टेड बच्ची’ थी। भरत से मिलने के बाद मुझे अब खोया हुआ नहीं महसूस होता। मुझे एहसास हुआ कि भरत एक ऐसा व्यक्ति है जो हमेशा मेरे साथ रहेगा और मेरे लिए लॉयल (वफादार) होगा। जिंदगी के सफर में वो मेरा हाथ थामने वाला साथी है। भरत को बाहर जाना पसंद है, लेकिन वो ट्रेडिशनल किस्म के इंसान हैं।

भरत ने भी अपने विचार साझा किए
भरत भी इस इंटरव्यू का हिस्सा थे। भरत ने बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने ईशा से उनके ‘ब्रांड नाम’ के लिए शादी नहीं की थी।

शादी के 12 साल बाद ईशा-भरत अलग हुए
दिल्ली टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा और भरत ने एक जॉइन्ट स्टेटमेंट जारी किया था। स्टेटमेंट में लिखा था- हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि अब हम साथ नहीं हैं, लेकिन हमारे लिए हमारे दोनों बच्चों का भविष्य सबसे अहम है और हमेशा रहेगा। उम्मीद करते हैं कि आप लोग हमारी प्राइवसी की रिस्पेक्ट करेंगे।

ईशा और भरत ने साल 2012 में शादी की
ईशा देओल और भरत तख्तानी ने 29 जून 2012 को मुंबई में शादी की। दोनों मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी के बंधन में बंधे थे। ईशा और भरत बचपन के दोस्त थे। शुरुआत से ही भरत को ईशा पसंद थीं और उनको ईशा पर क्रश भी था। दोनों की ये दोस्ती वक्त के साथ प्यार में बदल गई और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया था।

ईशा देओल अपनी दोनों बेटियों- राध्या और मिराया के साथ।

ईशा देओल अपनी दोनों बेटियों- राध्या और मिराया के साथ।

ईशा ने शादी के पांच सालों बाद 2017 में बेटी राध्या को जन्म दिया। वहीं साल 2019 में ईशा ने अपनी दूसरी बेटी मिराया को जन्म दिया।

Leave a Comment