Box Office Collection Update; Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya | Rajinikanth Lal Salaam – Eagle | दूसरे दिन शाहिद-कृति की फिल्म ने कमाए 9.50 करोड़: दो दिन में ‘लाल सलाम’ का बिजनेस 6.55 करोड़, ‘ईगल’ 11 करोड़ पार


36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने शनिवार को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। पहले दिन 6 करोड़ 70 लाख रुपए कमाने के बाद इस फिल्म की कमाई में शनिवार को 40% की ग्रोथ आई। शनिवार को इसने 9 करोड़ 50 लाख रुपए का बिजनेस किया।

इसके साथ ही दो दिन में फिल्म का टोटल इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 16 करोड़ 20 लाख रुपए हो चुका है।

फिल्म ने पहले दिन 14 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था।

फिल्म ने पहले दिन 14 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था।

TBMAUJ को चेन्नई में मिली 65% ऑक्यूपेंसी
हैरानी की बात यह है कि बॉलीवुड फिल्म होने के बावजूद यह फिल्म नॉर्थ इंडिया के बजाय साउथ में बेहतर परफॉर्म कर रही है। जहां शनिवार को इसकी ओवरऑल हिंदी ऑक्यूपेंसी 22.16% रही। वहीं चेन्नई में इसकी ऑक्यूपेंसी सबसे ज्यादा 65% रही। इसके अलावा इसने बेंगलुरू, हैदराबाद और पुणे में भी अच्छा परफॉर्म किया है।

शाहिद-कृति स्टारर यह फिल्म ओवरसीज भी अच्छा कलेक्शन कर रही है।

शाहिद-कृति स्टारर यह फिल्म ओवरसीज भी अच्छा कलेक्शन कर रही है।

ओवरसीज मिली 5 करोड़ की ओपनिंग
वहीं ग्लोबली भी यह फिल्म बेहतरीन कलेक्शन कर रही है। यह शाहिद की अब तक की सबसे बड़ी ओवरसीज ओपनर बनी है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर ओवरसीज 700K यूएस डॉलर यानी 5 करोड़ 81 लाख रुपए का कलेक्शन किया है।

फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में शाहिद और कृति के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं।

'लाल सलाम' में रजनीकांत का स्पेशल अपीयरेंस है। वो इसमें मोईदीन भाई के रोल में नजर आ रहे हैं।

‘लाल सलाम’ में रजनीकांत का स्पेशल अपीयरेंस है। वो इसमें मोईदीन भाई के रोल में नजर आ रहे हैं।

रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ में आया ड्रॉप
वहीं इस हफ्ते साउथ में दो फिल्में रिलीज हुई हैं। ओपनिंग डे पर 3 करोड़ 55 लाख रुपए का बिजनेस करने वाली रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ के कलेक्शन में दूसरे दिन ड्रॉप आया है। शनिवार को फिल्म ने 3 करोड़ रुपए का ही बिजनेस किया। अब इसका टोटल कलेक्शन 6 करोड़ 55 लाख रुपए हो गया है।

इस फिल्म को रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने 9 साल बाद डायरेक्शन में वापसी की है। ऐश्वर्या ने धनुष स्टारर ‘3’ से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था, जिसके गाने ‘कोलावेरी डी’ ने धूम मचाई थी।

रवि तेजा की 'ईगल', रजनीकांत की 'लाल सलाम' से बेहतर कलेक्शन कर रही है।

रवि तेजा की ‘ईगल’, रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ से बेहतर कलेक्शन कर रही है।

‘ईगल’ ने दाे दिन में कमाए 11 करोड़
वहीं इस फिल्म के अलावा रवि तेजा स्टारर ‘ईगल’ भी रिलीज हुई है जिसने ‘लाल सलाम’ से बेहतर बिजनेस किया है। ओपनिंग डे पर इसने 6 करोड़ 20 लाख रुपए का बिजनेस किया था। शनिवार को इसने 5 करोड़ 9 लाख रुपए का बिजनेस किया। इस तरह फिल्म ने दो दिनों में 11 करोड़ 29 लाख रुपए कमाए हैं।

Leave a Comment