Goa is special for Rakul-Jackie | रकुल-जैकी के लिए स्पेशल है गोवा: यहीं पर दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी, इसलिए यहां शादी करने का फैसला किया


3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इन दिनों रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों 21 फरवरी को गोवा में शादी करने वाले हैं। अब दोनों की शादी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसमें गोवा में शादी करने की वजह बताई गई है।

दोनों गोवा में इसलिए शादी कर रहे हैं क्योंकि यह जगह उनके लिए बहुत खास है। उनकी लव स्टोरी की शुरुआत यहीं से हुई थी।

गोवा में शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी
पिंकविला के सोर्स के मुताबिक, गोवा में शादी करने की सबसे बड़ी वजह सुंदर लोकेशन नहीं है। बल्कि इस खूबसूरत जगह पर दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी। दोनों के लिए गोवा बहुत मायने रखता है। इस जगह से वो इमोशनली कनेक्टेड हैं।

गोवा से पहले मिडिल ईस्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे
कुछ दिन पहले यह खबर सामने आई थी कि कपल पहले मिडल ईस्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे। सुत्र का कहना था- रकुल और जैकी विदेश में शादी करने वाले थे। 6 महीने में उन्होंने शादी से जुड़ी सभी तैयारियां कर ली थीं। हालांकि, दिसंबर में पीएम नरेंद्र मोदी की वेड इन इंडिया अपील के बाद दोनों ने भारत में रहकर शादी करने का फैसला किया था।

19-20 फरवरी को गोवा में होगा फंक्शन
बताते चलें, 19 और 20 फरवरी को गोवा में प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे। इसके बाद 21 फरवरी को जैकी के साथ रकुल शादी के बंधन में बंध जाएंगी। Delhi Times के सूत्र के अनुसार, कपल शादी की डेट और फंक्शन को प्राइवेट रखना चाहता है। डिजाइनर्स से लेकर फोटोग्राफर तक, किसी को भी तारीख के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, रकुल या जैकी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

प्राइवेट सेरेमनी में होगी नो फोन पॉलिसी
कुछ समय पहले हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट ने खुलासा किया था कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी को प्राइवेट रखने की तैयारी में हैं। ऐसे में शादी में नो फोन पॉलिसी होगी। शादी की कोई तस्वीर लीक न हो, इसलिए शादी में आए गेस्ट अपने पास फोन नहीं रख पाएंगे।

2022 में रकुल ने रिश्ते पर लगाई थी मुहर
रकुल और जैकी करीब 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ वेकेशन पर जाते रहते हैं। रकुल ने 2022 में अपने बर्थडे पर जैकी के साथ एक रोमांटिक फोटो पोस्ट कर अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। उन्होंने जैकी को उस साल का ‘सबसे बड़ा गिफ्ट’ बताया था।

अपनी लव स्टोरी के बारे में रकुल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो दोनों पड़ोसी थे, लेकिन कभी उनकी बातचीत नहीं हुई थी। फिर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों मिले। इस मुलाकात के बाद दोनों में बातचीत शुरू हुई। कुछ समय की दोस्ती के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

Leave a Comment