Honor का कमबैक, 15 फरवरी को आ रहा 12GB RAM वाला दिग्गज फोन, मिलेगा 108MP कैमरा


ऑनर फोन की डिमांड एक समय में काफी ज़्यादो थी, लेकिन फिर बाज़ार में कई ऐसे फोन आ गए जिसने टेकओवर कर लिया. कंपनी ने हाल में नए फोन को लॉन्च करके वापसी की है, और अब भारत फिर से कमबैक करने की तैयारी कर रही है. कंपनी ने ऐलान किया है कि 15 फरवरी को भारत में Honor X9b लॉन्च किया जाएगा. ऑनरटेक ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल (@ExploreHonor) पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है.

इसके अलावा कंपनी ने आने वाले फोन की कई खासियत के बारे में भी बता दिया है. पता चला है कि आने वाला फोन भारत का पहला अल्ट्रा बाउंस डिस्प्ले के साथ आएगा.

ये भी पढ़ें- भर गई है फोन की स्टोरेज तो तुरंत कर लें ये बदलाव, चुटकियों में होगा काम, फास्ट चलेगा मोबाइल!

कई मीडिया रिपोर्ट से मालूम हुआ है कि इस फोन को बिक्री के लिए अमेज़न पर उपलब्ध कराया जाएगा. अमेज़न पर हुई लिस्टिंग से पता चला है कि फोन को 12जीबी+256जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. फोन को सनराइज़ ऑरेन्ज कलर में पेश किया जाएगा.

हॉनर X9b 5G में 6.78-इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है. पता चला है कि ये स्मार्टफोन 12GB तक के रैम के साथ आ सकता है और इसे Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है.

फोन में मिलेगा 108 मेगापिक्सल कैमरा
उम्मीद है कि ऑनर के नए फोन में 108 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है. इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की बात कही गई है.

ये भी पढ़ें- गर्म पानी के लिए चलाते हैं हीटिंग रॉड तो भूलकर भी न करें ये 3 गलतियां, हो जाएगी बड़ी मुसीबत

पावर की बात करें तो इस Honor X9b 5G स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,800mAh की बैटरी होने की उम्मीद की जा रही है.

कितनी होगी कीमत?
कनेक्टिविटी के लिए, Honor X9b 5G स्मार्टफोन में वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.1 और चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिल सकता है. लीक के मुताबिक Honor X9b 5G स्मार्टफोन की संभावित कीमत 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच होने की बात सामने आई है.

Tags: Mobile Phone

Leave a Comment