Jacqueline Fernandez approaches Delhi Police Commissioner against Sukesh Chandrashekhar| Sukesh is threatening her while in jail | जेल में रहकर जैकलीन को धमकी दे रहा है सुकेश: एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से की शिकायत, हैरेसमेंट के आरोप भी लगाए


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Jacqueline Fernandez Approaches Delhi Police Commissioner Towards Sukesh Chandrashekhar| Sukesh Is Threatening Her Whilst In Prison

कुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के पास शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने सुकेश पर आरोप लगाया है कि वो जेल में रहकर उन्हें परेशान कर रहा है और धमकी दे रहा है।

सुकेश हमेशा से ये दावा करता है कि जैकलीन उसके साथ रिलेशनशिप में थीं और उससे शादी करने वाली थीं।

सुकेश हमेशा से ये दावा करता है कि जैकलीन उसके साथ रिलेशनशिप में थीं और उससे शादी करने वाली थीं।

पुलिस की तरफ से सुरक्षा पर चिंता जाहिर की
इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन ने कुछ दिन पहले पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा और स्पेशल कमिशनर ऑफ पुलिस के एक मेल किया है। उस मेल में उन्होंने गवाह की प्रोटेक्शन में सिस्टम की तरफ से फेलियर पर चिंता जाहिर की है। उनका कहना है कि वो स्पेशल सेल की गवाह हैं, इसके बावजूद उन पर साइकोलॉजिकल दबाव बनाया जा रहा है। उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

उन्होंने लेटर में आगे लिखा- मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूं। इसके बावजूद एक ऐसे मामले में उलझ रही हूं, जिससे मेरे फ्यूचर खतरे में जा रहा है।

जैकलीन ने FIR की मांग भी की
जैकलीन ने इस मेल के साथ तीन न्यूजपेपर के आर्टिकल भी अटैच किए हैं, जिसमें सुकेश द्वारा लिखे लेटर की तस्वीरें थीं। उन्होंने लिखा कि सुकेश एक ठग है और जेल में है। इसके बावजूद वो सलाखों के पीछे से उन्हें सार्वजनिक तौर पर धमकी दे रहा है। मानसिक रूप से उन्हें प्रताड़ित भी कर रहा है।

जैकलीन ने लिखा है कि पुलिस को तुरंत इस मामले में आईपीसी की धाराओं के तहत उसके खिलाफ FIR दर्ज करनी चाहिए। सुकेश का ऐसा करना ना सिर्फ उनके सुरक्षा को खतरे में डाल रहा है बल्कि ये कानून व्यवस्था की छवि को भी धूमिल कर रहा है।

जेल में रहने के दौरान ही सुकेश ने जैकलीन को 52 लाख रुपए का घोड़ा गिफ्ट किया था।

जेल में रहने के दौरान ही सुकेश ने जैकलीन को 52 लाख रुपए का घोड़ा गिफ्ट किया था।

जैकलीन को कई लेटर लिख चुका सुकेश, पब्लिकली प्यार का इजहार भी किया
सुकेश ने जैकलीन को कई बार खत लिखा चुका है। इन खत के जरिए उसने पब्लिकली अपने प्यार का इजहार भी किया है। उसने जैकलीन के लिए लिखा था- बेबी गर्ल तुम जानती हो कि मैं तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जाऊंगा। मैं तुम्हें प्यार करता हूं बेबी, मुस्कुराती रहो। तुम अच्छी तरह जानती हो कि तुम मेरे लिए क्या और कितना मायने रखती हो। लव यू माई प्रिंसेज। मेरी बी, मेरी बोम्मा, मेरी प्यार, मेरी जैकी- मैं तुम्हें बहुत मिस करता हूं।

सुकेश ने एक खत में जैकलीन के लिए जानवरों का हाॅस्पिटल खोलने की बात कही थी
होली और ईस्टर पर भी सुकेश ने लेटर के जरिए जैकलीन को बधाई दी थी। एक खत में उसने जैकलीन के लिए हॉस्पिटल बनाने की बात कही थी। सुकेश ने लिखा था कि जैकलीन को जानवर बहुत पसंद हैं, इसलिए वो बेंगलुरु में जानवरों के लिए एक बड़ा हॉस्पिटल खोलने जा रहा है।

सुकेश ने जैकलीन के बर्थडे पर भी लेटर लिखा था
पिछले साल 11 अगस्त को जैकलीन फर्नांडीज ने अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। सुकेश ने एक लेटर के जरिए उन्हें हैप्पी बर्थडे भी विश किया था। हाथ से लिखे लेटर में सुकेश ने कहा था- तुम्हारा जन्मदिन मेरे लिए सबसे खास दिन होता है।

तुम्हारा जन्मदिन मेरे जन्मदिन से ज्यादा बड़ा लगता है। हर दिन के साथ तुम और खूबसूरत होती जा रही हो। तुम्हें आइडिया भी नहीं है कि मैं तुम्हें कितना मिस कर रहा हूं।

यह लेटर सुकेश ने जैकलीन के बर्थडे पर लिखा था।

यह लेटर सुकेश ने जैकलीन के बर्थडे पर लिखा था।

कौन है सुकेश और क्यों जेल में बंद है?
सुकेश चंद्रशेखर कर्नाटक के बेंगलुरु का रहने वाला है। कहा जाता है कि उसने लैविश लाइफस्टाइल जीने के लिए 17 साल की उम्र से ही लोगों को ठगना शुरू कर दिया था। बेंगलुरु में ठगी करने के बाद उसने चेन्नई और दूसरे शहरों में भी लोगों को निशाना बनाया। उसके निशाने पर टॉप पॉलिटिशियन, बिजनेसमैन से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज रहे हैं।

2007 में उसने खुद को बड़ा सरकारी अधिकारी बताते हुए बेंगलुरु डेवलपमेंट अथॉरिटी में काम कराने के बदले 100 से ज्यादा लोगों को ठगा था। इस मामले में सुकेश की गिरफ्तारी भी हुई थी। फिलहाल वह मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है।

Leave a Comment