Kartik Aryan met a fan from Jhansi, travelled 1160 kms from bicycle | कार्तिक आर्यन की मुलाकात झांसी के एक फैन से हुई: फैन ने उनसे मिलने के लिए साइकिल से 1160 किलोमीटर का सफर तय किया


15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार हैं। ऐसे में एक्टर की फैन फालोइंग भी कमाल की है। कार्तिक आर्यन का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है। वीडियो में एक्टर अपने झांसी के एक फैन से मिलते नजर आ रहे हैं। कमाल की बात ये है कि उस फैन ने कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए साइकिल से 1160 किलोमीटर का सफर तय किया है।

कार्तिक आर्यन को किया फैन ने सरप्राइज
फैन साइकिल लिए कार्तिक आर्यन से मिलने पहुंचता है। कार्तिक को देखते ही उसने एक्टर के पैर छूए। कार्तिक ने उस युवक से बातचीत भी की। कार्तिक ने पूछा कि साइकिल से मुंबई आने में कितने दिन लगे? युवक कहता है 9 दिन। ये सुनकर कार्तिक चौंक जाते हैं। एक्टर ने फैन के साथ फोटोज भी क्लिक कराईं। फैन बताता है कि वो एक्टर से मिलने के लिए 1 फरवरी को अपने घर से साइकिल पर निकला था। कार्तिक ने फैन की साइकिल की तारीफ करते हुए कहा- बहुत अच्छा औसत दे रही है आपकी साइकिल।

कार्तिक जल्द ही ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आएंगे
कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ एक स्पोर्ट्स बायोपिक है। ये फिल्म पैरालंपिक में गोल्ड मेडल जीत चुके मुरलीकांत पेटकर पर बेस्ड है। कबीर खान की डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अमिताभ बच्चन की फैन फालोइंग है जबरदस्त
अमिताभ बच्चन हर रविवार को मुंबई के जलसा बंगले के बाहर अपने फैंस से मिलने आते हैं। इस दौरान हजारों की संख्या में फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए घर के बाहर इकट्ठा होते हैं। फैंस से मिलते समय बिग बी हमेशा नंगे पैर स्पॉट किए जाते हैं। यह सिलसिला लंबे समय से चला आ रहा है।

फैंस अपने चहेते सेलिब्रिटी को देखने के लिए क्रेजी हो जाते हैं
बॉलीवुड के सितारों की झलक पाने को फैंस हमेशा बेताब रहते हैं। हर साल शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस SRK के घर के बाहर इकट्ठा हो जाते हैं। वो शाहरुख के दीदार का घंटों तक इंतजार करते रहते हैं। फिर जैसे ही शाहरुख उनसे मिलने अपने घर ‘मन्नत’ की रेलिंग या बालकनी पर दिखते हैं, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहता।

सलमान खान के बर्थडे पर भी हर साल कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलता है। जहां फैंस सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर लाइन में खड़े दिखाई देते हैं। जैसे ही उनको सलमान खान की झलक मिलती है, वे सभी खुश हो जाते हैं।

Leave a Comment