Mithun Chakraborty’s son Namashi is bitter about Orry being more famous than him | मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी का दर्द: बोले- मेहनत करके एक्टर बना, लेकिन मुझसे ज्यादा फेमस ओरी जैसे लोग हैं


7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती को दुख है कि एक बड़े स्टार के बेटे होने के बावजूद वो फेमस नहीं हैं। नमाशी ने कहा कि उन्होंने इतने सालों तक मेहनत की। लगातार ऑडिशन दिए, तब जाकर कहीं एक फिल्म में काम करने का मौका मिला।

नमाशी ने कहा कि उन्हें यह देख कर अजीब लगता है कि इस वक्त उनसे ज्यादा फेमस ओरी जैसे लोग हैं। नमाशी ने कहा कि एक इंसान बस लोगों के साथ सेल्फियां लेता है और उसे पोस्ट करता है, इतने में ही वो काफी पॉपुलर हो गया है।

बता दें कि ओरी का पूरा नाम ओरहान अवात्रामणि है। ओरी आए दिन स्टार किड्स के साथ पार्टी करते या किसी बड़े सेलेब्स के कंधे पर हाथ रखकर तस्वीरें क्लिक कराते दिखते हैं। ओरी के मुताबिक, उन्हें इन पिक्चर्स को पोस्ट करने के पैसे भी मिलते हैं।

मैंने भी एक महीने तक पैपराजी के सामने एक्सपोज किया
नमाशी चक्रवर्ती ने बॉलीवुड ठिकाना से बात करते हुए कहा, ‘मैंने एक महीने तक पैपराजी के सामने एक्सपोज करने की पूरी कोशिश की। मैं कपड़े किराए पर लेकर फोटो क्लिक कराता था, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं मिलता था। इससे मुझे कुछ काम भी नहीं मिलता था। इसलिए मैंने यह सब छोड़ दिया।’

नमाशी मिथुन के छोटे बेटे हैं।

नमाशी मिथुन के छोटे बेटे हैं।

शख्स ने पूछा- आप ओरी के दोस्त हैं?
नमाशी ने आगे कहा- मैं आपको पिछले हफ्ते की एक कहानी सुनाता हूं। एक जगह पर बैठा हुआ था। वहां मौजूद एक आदमी ने मुझसे पूछा कि आप रोजी-रोटी चलाने के लिए क्या करते हैं। मैंने बताया कि मैं मिथुन चक्रवर्ती का बेटा हूं, इसके अलावा एक्टिंग भी करता हूं। वो चौंक गया। वो मेरा सोशल मीडिया अकाउंट खंगालने लगा। उसने कहा कि आप ओरी के दोस्त नहीं हैं? यह बात मुझे काफी अजीब लगी।

सेल्फियां लेने वाला आदमी ज्यादा फेमस है
मैं सोचने लगा कि बताओ मैंने तीन साल तक मुंबई के आरामनगर में स्ट्रगल किया। हीरो बनने के लिए कितनी मेहनत की। यहां तक कि एक बहुत बड़े स्टार का बेटा भी हूं, और यहां एक बंदा दिन भर सेल्फियां लेता फिरता है। हैरानी की बात है कि वो मुझसे ज्यादा फेमस है। अब लगता है कि मुझे और अधिक स्पॉट होना चाहिए था। मैं ओरी जितना फेमस होना चाहता हूं, लेकिन ऐसे फेम के लिए नहीं।

कौन हैं ओरी..क्या करते हैं?
मुंबई में रहने वाले ओरी मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज के स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर हैं। वो रिलायंस के साथ इंटरनेशनल फैशन ब्रांड्स के कोलैबरेशन को भी लीड करते हैं। ऐसे में उनका काम प्रमोशन और मार्केटिंग के लिए सेलेब्स से जुड़ा होता है। ओरहान, मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के भी क्लोज फ्रैंड हैं। साथ काम करते हुए उनकी कई सेलेब्स से दोस्ती है।

ओरी बड़े-बड़े स्टार्स के साथ सेल्फी पोस्ट करते रहते हैं।

ओरी बड़े-बड़े स्टार्स के साथ सेल्फी पोस्ट करते रहते हैं।

नमाशी की बात करें तो उन्होंने राजकुमार संतोषी की फिल्म बैड बॉय से डेब्यू किया था। यह फिल्म कुछ खास सफल नहीं हो पाई। नमाशी ने कहा कि फिल्म के म्यूजिक का उतना प्रमोशन नहीं हो पाया, जितना होना चाहिए था। नमाशी ने कहा कि पैंडेमिक की वजह से फिल्म को नुकसान भी हुआ।

Leave a Comment