Mrunal is tired of demanding work in Bollywood | बाॅलीवुड में काम मांग कर थक गई हैं मृणाल: एक बार डायरेक्टर ने फिगर के आधार पर फिल्म नहीं दी, कई बार बाॅडी शेमिंक का शिकार हुईं


43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

तेलुगु फिल्म हाय नन्ना के लिए मृणाल ठाकुर की जमकर तारीफ हो रही है। 2022 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म सीता रामम के लिए भी उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फैंस का मानना है कि जिस तरह का काम मृणाल को साउथ सिनेमा में मिल रहा है, वैसा बाॅलीवुड ने उनके साथ न्याय नहीं किया है।

फैंस की इन बातों से मृणाल भी सहमत नजर आई हैं। हाल में उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि वो बाॅलीवुड फिल्ममेकर से काम मांग-मांग थक गई हैं।

बहन और मां का भी रोल करने में सहज हैं मृणाल

मृणाल ने कहा कि हिंदी सिनेमा में उन्हें काम करने का मौका मिला है, लेकिन उस तरह का नहीं जैसा उन्हें हाय नन्ना और सीता रामम में मिला था। वो अब किसी भी चीज पर समझौता भी नहीं करना चाहती हैं। वो ऐसा रोल करना चाहती हैं जो उन्हें बतौर एक्ट्रेस इंडस्ट्री में आगे बढ़ाए। ऐसे में वो पर्दे पर मां या बहन का रोल करने में भी सहज हैं।

बाॅडी शेमिंग और टाइप कास्ट पर बोलीं मृणाल

इस इंटरव्यू के दौरान मृणाल ने बाॅडी शेमिंग पर भी बात की है। उन्होंने बताया कि एक फिल्म में डायरेक्टर ने इसलिए कास्ट नहीं किया क्योंकि उनके मुताबिक मृणाल रोल के हिसाब से सेक्सी नहीं दिख रही थीं।।

उन्होंने कहा कि बहुत कुछ सेक्सी की परिभाषा पर निर्भर करता है। मृणाल का कहना है कि उनके लिए अच्छी बातचीत करना सेक्सी है।

उन्होंने आगे कहा कि वो न्यूट्रल रहना चाहती हैं, ताकि डायरेक्टर उन्हें रोल के हिसाब से ढाल सकें। वो टाइपकास्ट का शिकार नहीं होना चाहती हैं।

लोग वेट कम करने की सलाह देते थे

मृणाल ने उस वक्त को भी याद किया, जब उन्होंने पहला सॉन्ग शूट किया था। उस वक्त लोग उनसे कहते थे- नहीं, ये मत करो, तुम्हें अपना वेट कम करना होगा। इसके जवाब में मृणाल ने कहा था- सुनो, मेरा पैर मोटा है। अगर इस चीज से मैं असहज नहीं हो रही हूं, तो आप क्यों ऐसा महसूस कर रहे हैं।

एक पुराने इंटरव्यू में मृणाल ने कहा था कि जब वो जिम जाती थीं, तो किसी ने कहा था- इससे (मोटापे) आपको परेशान होगी। इस पर मृणाल ने कहा था- नहीं, ये मेरी ताकत है। लोग ऐसा दिखने के लिए मेहनत करते हैं।

कुल 17 फिल्मों में मृणाल ने किया है काम

मृणाल ने 2018 की फिल्म लव सोनिया से बाॅलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में उनके काम को क्रिटिक्स ने बहुत सराहा था। वो अब तक 17 फिल्मों में नजर चुकी हैं। आने वाले दिनों में मृणाल को विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म फैमिली स्टार में देखा जाएगा।

Leave a Comment