Nothing फैंस हो जाएं तैयार, आ रहा आम जनता के लिए जबरदस्त फोन, धमाकेदार फीचर्स से होगा लैस


नई दिल्ली. Nothing Phone 2a यानी नथिंग के नए स्मार्टफोन को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा. Carl Pei के स्वामित्व वाली कंपनी ने गुरुवार 1 फरवरी को इसकी पुष्टि कर दी है. फिलहाल कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग के लिए एक निश्चित तारीख नहीं बताई है. साथ ही अभी इसके स्पेसिफिकेशन्स भी सामने नहीं आए हैं. लेकिन, इस अपकमिंग हैंडसेट के लिए कंपनी की साइट पर टीजर जारी कर दिया गया है. Nothing ने अब तक भारत में दो फोन्स Nothing Phone 1 और Nothing Phone 2 को लॉन्च किया है. Phone 2a को लेकर ये उम्मीद की जा रही है कि ये एक मिड-रेंज फोन होगा. फिलहाल ये कंफर्म किया गया है कि इसमें Nothing Phone 1 से अपग्रेड मिलेंगे.

Nothing ने अपने न्यूज़ रूम के जरिए अपने अगले स्मार्टफोन के मॉनिकर की घोषणा की है. ये फोन Phone 2a नाम से आएगा. नथिंग ने अपनी इंडिया वेबसाइट पर इसके लिए एक लैंडिंग पेज क्रिएट किया है. यहां कमिंग सून लेबल के साथ फोन के आने की जानकारी दी गई है. ऐसे में फैन्स आगे के अपडेट के लिए Notify Me बटन पर क्लिक कर सकते हैं.

लैंडिंग पेज में Nothing Phone 2a के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन कंपनी का दावा है कि इसे ऑप्टिमल डेली स्मार्टफोन एक्सपीरिएंस ऑफर करने को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. इसमें आम यूजर्स की जरूरत को पूरा करने वाले फीचर्स के साथ नथिंग की एक्सपर्टाइज भी देखने को मिलेगी. इस फोन को Aerodactyl कोडनेम के साथ स्पॉट भी किया गया है और इसमें Nothing Phone 2 के कुछ फीचर्स भी देखने को मिलेंगे.

फिलहाल Nothing Phone 2a के लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन, ऐसी उम्मीद है कि इसमें Mobile World Congress (2024) इवेंट के दौरान बार्सिलोना में लॉन्च किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: अब सिर्फ यादों में रह जाएगा Nokia! मेकर ने बिन बताए चुपके से कर दिया दिल तोड़ने वाला काम

इतनी हो सकती है कीमत
लीक्स के जरिए जानकारी मिली है कि Nothing Phone 2a एक मिड-रेंज फोन हो सकता है और इसकी कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए EUR 400 (लगभग 37,000 रुपये) हो सकती है. मिली जानकारी के मुताबिक ये फोन 12GB+256GB वेरिएंट में भी आएगा. इस फोन को ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा.

एक पुरानी लीक के मुताबिक Nothing Phone 2a MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 14 बेस्ड Nothing OS 2.5, 6.7-इंच फुल-HD+ (1,084 x 2,412 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले, 50MP के दो रियर कैमरे और 32MP सेल्फी कैमरा के साथ आएगा.

Tags: 5G Smartphone, Nothing Ear 1, Tech news, Tech news hindi

Leave a Comment