Rakul and Jackie Bhagnani spotted during wedding shopping | सेलेब्स स्पॉटेड: शादी की शॉपिंग करने पहुंचे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, पिता वाशु भगनानी और बहन दीपशिखा देशमुख भी नजर आए


7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों 21 फरवरी को गोवा में शादी करने वाले हैं। आज यानी 12 फरवरी को रकुल और जैकी अपनी शादी की शॉपिंग करते हुए स्पॉट हुए। उनके साथ पिता वाशु भगनानी, बहन दीपशिखा देशमुख और उनके पति धीरज देशमुख भी बच्चों के साथ नजर आए। परिवार के लोगों के साथ कपल शॉपिंग करने पहुंचे।

इस दौरान रकुल शॉर्ट कुर्ती और जीन्स पहने बेहद खूबसूरत दिखाई दीं। पैपराजी एक्ट्रेस को कहते हैं, कि वो ब्लश कर रही हैं। ये सुनकर रकुल स्माइल करती हैं। वहीं जैकी भगनानी भी ब्लैक शर्ट और जीन्स में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

19-20 फरवरी को गोवा में होगा फंक्शन
बताते चलें, 19 और 20 फरवरी को गोवा में प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे। इसके बाद 21 फरवरी को जैकी के साथ रकुल शादी के बंधन में बंध जाएंगी। Delhi Occasions के सूत्र के अनुसार, कपल शादी की डेट और फंक्शन को प्राइवेट रखना चाहता है। डिजाइनर्स से लेकर फोटोग्राफर तक, किसी को भी तारीख के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, रकुल या जैकी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

प्राइवेट सेरेमनी में होगी नो फोन पॉलिसी
कुछ समय पहले हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट ने खुलासा किया था कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी को प्राइवेट रखने की तैयारी में हैं। ऐसे में शादी में नो फोन पॉलिसी होगी। शादी की कोई तस्वीर लीक न हो, इसलिए शादी में आए गेस्ट अपने पास फोन नहीं रख पाएंगे।

Leave a Comment