Ram Charan will be seen in Sanjay Leela Bhansali’s film! | संजय लीला भंसाली की फिल्म में दिखेंगे राम चरण!: लीजेंड्री राजपूत योद्धा के रोल में नजर आएंगे, पैन इंडिया रिलीज होगी फिल्म


13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कुछ समय पहले संजय लीला भंसाली ने फिल्म लव एंड वाॅर की घोषणा की है। जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल को कास्ट किया है। साथ ही वेब सीरीज हीरामंडी से भी वो चर्चा में बने हुए हैं।

अब खबर सामने आई कि वो एक नई पैन इंडिया फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में वो साउथ सुपरस्टार राम चरण को कास्ट करेंगे। फिल्म की कहानी अमीश त्रिपाठी की बुक, द लीजेंड ऑफ सुहेलदेव पर बेस्ड है।

सोर्स का दावा, एक्टर ने फिल्म की कहानी पढ़ ली है

सूत्रों का कहना है कि भंसाली की अपकमिंग पैन इंडिया फिल्म अमीश त्रिपाठी की बुक, द लीजेंड ऑफ सुहेलदेव पर आधारित है। सुहेलदेव के रोल के लिए उनकी टीम ने कुछ समय पहले राम चरण से संपर्क किया है। राम चरण ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ ली है। अगर उनके मन मुताबिक सबकुछ सही रहा तो वो इस फिल्म में राजपूत योद्धा सुहेलदेव के रोल में देखे जाएंगे।

रिपोर्ट्स का दावा है कि कुछ समय में फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी।

राजा सुहेलदेव की बहादुरी की कहानी पर बेस्ड होगी फिल्म

अमीश त्रिपाठी द्वारा लिखित, द लीजेंड ऑफ सुहेलदेव महान राजा सुहेलदेव की बहादुरी की कहानी पर बेस्ड है। राजा सुहेलदेव ने बहराइच की लड़ाई में गाजी सैय्यद सालार मकसूद की सेना को हराया था। अगर ऐसा होता है तो भंसाली के निर्देशन में राम चरण को इस किरदार में देखना रोमांचक होगा।

फिल्म लव एंड वाॅर और सीरीज हीरामंडी से चर्चा में हैं भंसाली

वर्क फ्रंट पर इन दिनों भंसाली फिल्म लव एंड वॉर से चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म बाॅलीवुड की मच अवेटेड फिल्मों में एक है। कहा जा रहा है कि फिल्म में रणबीर कपूर को ग्रे शेड रोल में देखा जाएगा। यह अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

1 फरवरी को भंसाली के डायरेक्शन में बनी सीरीज हीरामंडी का टीजर रिलीज हुआ है। दर्शकों को सीरीज का टीजर काफी पसंद आया है। इस सीरीज में पाकिस्तान की फेमस जगह हीरामंडी की कहानी को दिखाया जाएगा। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सेगल, अदिति राव हैदरी जैसी एक्ट्रेसे लीड रोल में दिखेंगी।

कियारा और जान्हवी कपूर के साथ अपकमिंग फिल्म में दिखेंगे राम चरण

राम चरण को लास्ट बार एसएस राजामौली की पैन-इंडिया फिल्म आरआरआर में देखा गया था जो एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अब उन्होंने अपनी आगामी फिल्म गेम चेंजर के लिए पहली बार शंकर के साथ कोलैबोरेट किया है। फिल्म में कियारा आडवाणी, जयराम, अंजलि भी हैं।

इस बीच, जान्हवी कपूर के साथ उनकी आगामी फिल्म आरसी16 जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर बुची बाबू सना फिलहाल सिनेमैटोग्राफर रत्नावली के साथ सही लोकेशन की तलाश में बिजी हैं।

Leave a Comment