Salman Khan and Sooraj Barjatya will work together for a big scale film | सलमान खान और सूरज बड़जात्या की बड़ी फिल्म: ​​​​​​​डेब्यू फिल्म मैंने प्यार किया में साथ काम किया था, साथ की हुईं 4 फिल्में हैं ब्लॉकबस्टर


18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान जल्द ही अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दे सकते हैं। वो जल्द ही सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनने वाली एक मेगा बजट और बिग स्केल फिल्म में नजर आएंगे। सलमान के लिए ये फिल्म बेहद खास होने वाली है, क्योंकि सलमान ने सूरज बड़जात्या की जिस भी फिल्म में काम किया है वो सुपरहिट रही है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने में दो साल का वक्त लग सकता है क्योंकि वो अभी दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं।

हाल ही में आई बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि सूरज बड़जात्या और सलमान खान ने फिल्म की सभी तैयारियां शुरू कर दी हैं। ये एक बिग विजन वाली फिल्म है जिसे लार्ज स्केल में बनाया जाने वाला है। सूरज बड़जात्या, सलमान को डायरेक्ट करने से पहले एक दूसरी फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान भी दूसरी फिल्मों की शूटिंग के चलते 26 महीनों के लिए बिजी हैं।

सलमान की डेब्यू फिल्म सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट की थी।

सलमान की डेब्यू फिल्म सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट की थी।

सूरज बड़जात्या और सलमान खान दोनों के बिजी होने पर फिल्म को थोड़ा आगे बढ़ा दिया है। ये खबर फैंस के लिए बेहद एक्साइटिंग है। सोर्स की मानें तो ये एक अपनी तरह की बड़ी ड्रामा फिल्म होगी, जो सालों तक यादगार रहेगी।

4 सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं सलमान-सूरज

इस अपकमिंग फिल्म के अलावा भी सलमान खान और सूरज बड़जात्या 4 सुपरहिट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। सलमान खान ने 1989 में सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके अलावा दोनों ने हम साथ साथ हैं, हम आपके हैं कौन और प्रेम रतन धन पायो में काम किया है।

Leave a Comment