Sushmita Sen | Shah Rukh Khan Main Hoon Na Movie Secret Surprise | सुष्मिता को आइडिया नहीं था शाहरुख उनके अपोजिट होंगे: मैं हूं ना के वक्त मिला था सरप्राइज; SRK को देख चौंक गई थीं एक्ट्रेस


21 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सुष्मिता सेन ने कहा कि उन्हें पता नहीं था कि शाहरुख खान फिल्म ‘मैं हूं ना’ में उनके अपोजिट नजर आएंगे। डायरेक्टर फराह खान ने इस बात को बिल्कुल सीक्रेट रखा था। फिल्म में कास्ट करने के बाद फराह खान ने सुष्मिता सेन को एक दिन फिल्म सिटी बुलाया।

वहां पहले से शाहरुख खान मौजूद थे। सुष्मिता ने फराह से पूछा कि यहां शाहरुख क्या कर रहे हैं। तब फराह ने कहा कि वही इस फिल्म के लीड एक्टर हैं। यह सुनते ही सुष्मिता चौंक गईं। उन्होंने कहा कि फराह आपको बताना चाहिए था कि शाहरुख खान इस फिल्म में उनके अपोजिट नजर आने वाले हैं। खैर सुष्मिता को इस बात से काफी खुशी मिली थी।

फराह ने वादा किया था कि पहली फिल्म सुष्मिता के साथ बनाएंगी
सुष्मिता ने पिंकविला से कहा- मैं ‘सिर्फ तुम’ के गाने दिलबर-दिलबर शूट कर रही थी। फराह उसकी कोरियोग्राफर थीं। एक दिन फराह ने बातों-बातों में कहा कि जिस दिन मैं पहली फिल्म बनाऊंगी, आपको ही लीड एक्ट्रेस के तौर पर कास्ट करूंगी। मैंने भी कहा कि बिल्कुल, आप जब भी फिल्म बनाना, बस एक कॉल कर देना।

फिल्म में शाहरुख और सुष्मिता की केमेस्ट्री की काफी तारीफ हुई थी।

फिल्म में शाहरुख और सुष्मिता की केमेस्ट्री की काफी तारीफ हुई थी।

शाहरुख को सामने देख चौंक गईं सुष्मिता
2004 में फराह ने अपनी पहली फिल्म ‘मैं हूं ना’ की अनाउंसमेंट के बाद सुष्मिता को कॉल किया। सुष्मिता ने बिना एक मिनट देर किए हामी भर दी। सुष्मिता ने कहा- मैंने फराह से बिल्कुल नहीं पूछा था कि फिल्म कैसी होगी, उसकी कहानी कैसी होगी, या उसमें एक्टर्स कौन होंगे। मुझे फिल्म के बारे में कुछ भी आइडिया नहीं था।

एक दिन फराह ने मुझे फिल्म सिटी बुलाया। मैं गई तो देखा कि फराह किसी एक्टर से बात कर रही हैं। पास जाकर देखा तो वो शख्स शाहरुख खान थे। मेरे चेहरे पर हंसी और आश्चर्य दोनों था। मैंने फराह से कहा कि आपको यह बात बतानी चाहिए थी कि शाहरुख खान फिल्म में लीड एक्टर होंगे।

शाहरुख खान फिल्म में आर्मी मैन बने रहते हैं। वे एक खास मकसद से कॉलेज में स्टूडेंट बनकर आते हैं। सुष्मिता उनकी टीचर रहती हैं। बाद में दोनों के बीच प्यार हो जाता है।

शाहरुख खान फिल्म में आर्मी मैन बने रहते हैं। वे एक खास मकसद से कॉलेज में स्टूडेंट बनकर आते हैं। सुष्मिता उनकी टीचर रहती हैं। बाद में दोनों के बीच प्यार हो जाता है।

फिल्म मैं हूं ना में शाहरुख और सुष्मिता के अलावा जायेद खान और अमृता राव ने भी अहम रोल निभाया था। सुनील शेट्टी ने विलेन का किरदार निभाया था। यह फराह खान की पहली फिल्म थी। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म के गाने आज भी काफी पसंद किए जाते हैं। फिल्म में शाहरुख के कॉलेज कैंपस में सुष्मिता रेड शिफॉन साड़ी पहनकर एंट्री करती हैं, जिसे शाहरुख देखते ही रह जाते हैं।

Leave a Comment