TBMAUJ Box Office Collection Update; Lal Salaam, Eagle | Rajinikanth Shahid Kapoor | वर्किंग डे पर TBMAUJ की कमाई में 65% ड्रॉप: पहले सोमवार कमाए मात्र 3.75 करोड़, 2 करोड़ भी नहीं कमा पाईं ‘लाल सलाम’ और ‘ईगल’


45 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फर्स्ट वीकेंड पर 27 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने के बाद सोमवार को शाहिद-कृति स्टारर फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कमाई में 65% का ड्रॉप आया है। जहां रविवार को फिल्म ने 10 करोड़ 75 लाख रुपए का बढ़िया कलेक्शन किया था, वहीं अपने पहले सोमवार यानी वर्किंग डे पर इसने मात्र 3 करोड़ 75 लाख रुपए का ही बिजनेस किया। अब 4 दिनों इस फिल्म का इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 30 करोड़ 85 लाख रुपए हो चुका है।

सोमवार को भी चेन्नई में ही रही सबसे ज्यादा ऑक्यूपेंसी
इस फिल्म को डे-1 से ही पूरे देशभर में सबसे ज्यादा ऑक्यूपेंसी चेन्नई के थिएटर्स से ही मिल रही है। रविवार को चेन्नई में फिल्म के मात्र 44 शोज में 71.75% की ऑक्यूपेंसी देखने काे मिली थी। वहीं सोमवार को इसके 43 शोज में 37.33% की ऑक्यूपेंसी आई। बॉलीवुड फिल्म होने के बावजूद भी यह फिल्म साउथ में बेहतर परफॉर्म कर रही है।

वर्ल्डवाइड 3 दिनों में TBMAUJ ने कमाए 55 करोड़ रुपए
बहरहाल, इस फिल्म ने देश में ही नहीं, ओवरसीज भी अच्छा बिजनेस किया है। फिल्म ने तीसरे दिन वर्ल्डवाइड 21 करोड़ रुपए कमाए। इसके साथ ही इसने 3 दिनों में वर्ल्ड वाइड 55 करोड़ 10 लाख रुपए का बिजनेस कर लिया है।

मेकर्स ने हाल ही में यह पोस्टर शेयर करके फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का अपडेट दिया।

मेकर्स ने हाल ही में यह पोस्टर शेयर करके फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन का अपडेट दिया।

फर्स्ट वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाने वाली शाहिद-कृति की 7वीं फिल्म
इससे पहले यह फिल्म फर्स्ट वीकेंड पर शाहिद और कृति के करियर की 7वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। फर्स्ट वीकेंड में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावत’ है। वहीं कृति के अब तक के करियर में सबसे ज्यादा फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन करने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ है। फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में शाहिद और कृति के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं।

पहले सोमवार डेढ़ करोड़ भी नहीं छू पाई ‘लाल सलाम’
साउथ में रिलीज हुई रजनीकांत स्टारर ‘लाल सलाम’ का कलेक्शन भी मंडे को नीचे गिरा है। फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड पर 9 करोड़ 95 लाख रुपए का कलेक्शन किया। वहीं सोमवार को इसने सिर्फ 1 करोड़ 13 लाख रुपए का ही बिजनेस किया।​​​​​​​

सोमवार को भी ‘ईगल’ का कलेक्शन ‘लाल सलाम’ से बेहतर
वहीं रवि तेजा स्टारर ‘ईगल’ ने सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस कलेक्श के मामले में ‘लाल सलाम’ को पीछे छोड़ दिया। फिल्म ने चौथे दिन डेढ़ करोड़ रुपए कमाए। अब इसका टोटल कलेक्शन 17 करोड़ 55 लाख रुपए हो गया है।

‘हनुमान’ का कलेक्शन 200 करोड़ के करीब
इन सभी फिल्मों के बीच साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘हनुमान’ ने 32 दिनों में देशभर में 195 करोड़ 94 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है। यह जल्द ही 200 कराेड़ का आंकड़ा टच करने वाली है। वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन ने 50 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।

Leave a Comment