Troubled by trolling, Ankita Lokhande deleted her account | ट्रोलिंग से परेशान अंकिता लोखंडे ने डिलीट किया अकाउंट: बोलीं- सोशल मीडिया स्ट्रेस से बचने के लिए उठाया कदम


1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने अपने फोन से इंस्टाग्राम डिलीट कर दिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि बिग बॉस से निकलने के बाद इंस्टाग्राम उनके लिए बहुत स्ट्रेसफुल हो गया था। उन्होंने कहा- बिग बॉस से आने के बाद मैं बहुत अजीब हो गई हूं। इससे बेहतर तो मैं अपने घर में थीं। ऐसा नहीं है कि पहले मेरे और विक्की के बीच झगड़े नहीं होते थे, लेकिन वो चीजें इस तरह से मेरे सामने नहीं आती थी। सोशल मीडिया की ट्रोलिंग से बचने के लिए उन्होंने अपने फोन से इंस्टाग्राम हटा दिया।

उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अंकिता कहती हैं कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद उनकी लाइफ में काफी कुछ बदल गया है। वो बहुत ज्यादा ओवरथिंकिंग करने लगी हैं। उनका कहना है कि वो पहले ऐसी नहीं थीं।

मेरे और विक्की के बीच सब ठीक है- अंकिता लोखंडे

अंकिता ने इंस्टेंट बॉलीवुड से इंटरव्यू के दौरान अपने पति वक्की जैन से अपने रिश्ते को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि मेरे और विक्की के बीच सबकुछ ठीक है। कोई कुछ भी बोले हम एक दूसरे के साथ हैं, एक दूसरे को समझ रहे हैं। मेरे लिए बस यही मैटर करता है, बाकी लोगों को जो सोचना है सोचते रहें।

अंकिता ने अपनी सास रंजना जैन का कोई इंटरव्यू नहीं देखा

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान अंकिता ने कहा कि मेरे बारे में कुछ बुरा बोलना उनकी सास का इरादा नहीं था। उन्होंने आगे कहा- मैं इन लोगों के साथ रह चुकी हूं, मुझे पता है कि वो मुझसे कितना प्यार करते हैं, वो बिग बॉस को लेकर थोड़ी इमोशनल हो गई थीं। अंकिता ने आगे कहा- मेरी सास बिल्कुल मेरी तरह हैं, वो आपको आपके मुंह पर कुछ भी बोल देंगी, लेकिन उनके इरादे बुरे नहीं थे।

उन्होंने कहा मैंने मां का कोई भी इंटरव्यू नहीं देखा, क्योंकि मैं जानती हूं कि वो कैसी हैं। उन्होंने कहा कि मैं यहां उनकी तरफदारी करने नहीं आई हूं। मैं वही बता रही हूं, जो सच है। अंकिता ने बताया कि वो जब से घर लौटी हैं। उनके घर का माहौल पूरी तरह से नॉर्मल है। किसी ने उनसे कोई सवाल-जवाब नहीं किया।

अंकिता लोखंडे के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अंकिता रणदीप हुड्डा के साथ उनकी फिल्म में नजर आने वाली हैं। अंकिता ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा- इतिहास के पन्नों से खोए हुए नेता की कहानी लेकर आ रहे। बिग बॉस 17 के तुरंत बाद एक नया अध्याय शुरू होने जा रहा है, काफी एक्स्ट्रा स्पेशल फील हो रहा। आनंद पंडित, ज़ी स्टूडियो की फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने को लेकर आभारी हूं। अपने नजदीकी सिनेमाघरों में 22 मार्च 2024 को देखना न भूलें।

Leave a Comment