TV actress Daljeet Kaur can get divorce again | टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर फिर ले सकती हैं तलाक: पिछले साल रचाई थी दूसरी शादी; पति को छोड़, बच्चे के साथ वापस लौटीं भारत


2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

41 साल की टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पति निखिल पटेल का सरनेम हटा दिया है। इसी के साथ-साथ दलजीत ने पति के साथ की सारी फोटोज और विडीयोज भी डिलीट कर दिए हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दलजीत अपने पति से डिवोर्स ले सकती हैं।

दलजीत-निखिल ने पिछले साल मार्च में शादी की।

दलजीत-निखिल ने पिछले साल मार्च में शादी की।

दलजीत कौर फिर ले सकती हैं तलाक
दरअसल दलजीत कौर ने पिछले साल 18 मार्च को बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी की थी। शादी के बाद वे पति संग केन्या में रहने लगी थीं। लेकिन पिछले महीने दलजीत अपने बेटे के साथ वापस भारत लौट आई हैं। दलजीत के करीबी सूत्रों से पता चला है कि शुरुआत में दोनों की शादी में सब कुछ अच्छा चल रहा था। लेकिन फिर जल्द ही दोनों के बीच चीजें बिगड़ने लगीं। यहां तक कि दलजीत और निखिल को एहसास हुआ कि वे एक-दूसरे के साथ कंपैटिबल नहीं हैं। वहीं पिछले दो महीनों में हालात और बिगड़ गए। अगर यही सिलसिला चलता रहा और दोनों के बीच अनबन नहीं थमी, तो फिर दलजीत और निखिल अलग होने का फैसला कर सकते हैं।

दलजीत की टीम ने जारी किया ये स्टेटमेंट
हालांकि दलजीत की तरफ से अभी इस बारे में कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है। लेकिन दलजीत कौर की टीम ने बताया कि एक्ट्रेस इस समय अपने बेटे के साथ वापस इसलिए आई हैं क्योंकि उनके पिता की सर्जरी होनी थी। साथ ही टीम ने उनके बेटे की प्राइवसी बनाए रखने की रीक्वेस्ट की।

दलजीत-निखिल की लव स्टोरी
दलजीत कौर ने 18 मार्च 2023 को NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ दूसरी बार शादी की। बता दें कि दलजीत और निखिल दोनों की ही ये दूसरी शादी है। दलजीत ने पहले टीवी एक्टर शालीन भनोट के साथ शादी की थी। जिससे उनका एक बेटा जेडन है। वहीं, निखिल भी पहले से शादीशुदा हैं और दो बेटियों अरियाना और अनिका के पिता हैं। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की मुलाकात पिछले साल दुबई में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। इसके बाद, दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर कपल ने शादी करने का फैसला लिया।

क्यों हुआ था शालीन भनोट से तलाक
दलजीत कौर ने साल 2009 में टीवी एक्टर शालीन भनोट से पहली शादी की थी। लेकिन फिर ये कपल अलग हो गया। साल 2015 में दोनों का डिवोर्स हो गया। दलजीत ने डिवोर्स का कारण डोमेस्टिक वॉयलेंस (घरेलू हिंसा), दहेज प्रताड़ना और हेरेसमेंट बताया था। हालांकि, शालीन ने इन सभी आरोपों को नकारा था।

Leave a Comment