Vikrant came out of the hospital with his wife and child. | विक्रांत वाइफ और बच्चे के साथ अस्पताल से बाहर निकले: एक्टर ने पैपराजी को अपने नवजात बेटे की तस्वीरें न खींचने का इशारा किया


25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

’12th फेल’ फेम विक्रांत मैसी की वाइफ शीतल ने 7 फरवरी को बेटे को जन्म दिया। विक्रांत ने ये खुशखबरी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। ऐसे में आज इस कपल को अपने नवजात बच्चे के साथ मुंबई के सूर्या अस्पताल से बाहर निकलते हुए देखा गया। विक्रांत की गाड़ी बाहर आते ही पैपराजी ने उनकी फोटोज खींचना शुरू कर दिया। एक्टर ने पैपराजी को बच्चे की तस्वीरें ना खींचने का इशारा दिया।

विक्रांत मैसी 18 फरवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ शादी के बंधन में बंधे।

विक्रांत मैसी 18 फरवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ शादी के बंधन में बंधे।

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुशी जाहिर की
7 फरवरी को बच्चे के जन्म के दिन कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये खुशखबरी लोगों के साथ शेयर की। तस्वीर में एक जोड़े ने छोटे बच्चे के हाथ थामे हुए थे। फोटो में लिखा था- अपने बेटे की अनाउंसमेंट करते हुए हम दोनों बहुत ज्यादा खुश हैं- शीतल और विक्रांत।

कपल ने बच्चे के जन्म पर ये पोस्ट शेयर किया।

कपल ने बच्चे के जन्म पर ये पोस्ट शेयर किया।

सेलेब्स ने भी बधाइयां दी
कपल के इस पोस्ट पर फैंस और बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने कमेंट कर बधाइयां दी। आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप ने लिखा, बधाई हो। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी कपल को बधाई दी। राशी खन्ना, वानी कपूर, रसिका दुग्गल, सुरभि ज्योति समेत कई सेलेब्स ने कपल को पहले बच्चे की बधाई दी।

2022 में हुई थी विक्रांत-शीतल की शादी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्रांत और शीतल की मुलाकात वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों ने इस सीरीज में साथ काम किया था। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2019 में कपल ने सगाई की। इसके बाद फरवरी 2022 में कपल शादी के बंधन में बंध गया।

मेरी सफलता में मेरी वाइफ शीतल का हाथ है- विक्रांत मैसी
अपनी फिल्म ’12th फेल’ की सफलता के बाद विक्रांत ने एक इंटरव्यू में अपनी सफलता का श्रेय वाइफ शीतल को दिया। उन्होंने कहा था कि जैसे ’12th फेल’ की कहानी में मनोज की सफलता में श्रृध्दा का हाथ था। वैसे ही मेरे जीवन में भी मेरी हर सक्सेस में वाइफ शीतल का बहुत योगदान रहा है। जब मेरे पास काम नहीं था तो मेरी पत्नी मुझे हर दिन पॉकेट मनी देती थीं। उन्होंने कभी मेरा साथ नहीं छोड़ा।

ये फिल्म राइटर अनुराग पाठक की बुक ’12th फेल’ पर बेस्ड है। फिल्म का टाइटल भी सेम ही रखा गया है। फिल्म का मुख्य सार यही है कि हारा वही है जो लड़ा नहीं। विधु विनोद चोपड़ा की ये फिल्म वैसे तो आईपीएस मनोज कुमार शर्मा की असल जिंदगी से इंस्पायर्ड है, लेकिन इसमें देश के हर गांव और छोटे शहरों के युवाओं की कहानी है।

विक्रांत की अपकमिंग फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रांत आदित्य निंबालकर की ‘सेक्टर 36’, तापसी पन्नू की ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ और देवांग भावसार की ‘ब्लैकआउट’ में नजर आएंगे।

Leave a Comment